×

मास्टरकार्ड का 'हर फैन है प्राइसलेस' अभियान आईसीसी विश्व कप में प्रशंसकों के अनुभव को बढ़ा रहा है

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1828

भोपाल: 29 अक्टूबर 2023। आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के मास्टरकार्ड स्पांसरशिप में एक बहुत ही सावधानीपूर्वक तैयार की गयी थीम है, जो इसके कार्डधारकों और भारत के असंख्य क्रिकेट प्रशंसकों पर केंद्रित है। 'हर फैन है प्राइसलेस' शीर्षक वाला यह अभियान प्रशंसकों को कई ठोस लाभ प्रदान करता है, जैसे स्टेडियम में एक खास जगह से मैच देखने का अवसर, मानार्थ वीआईपी टिकटों का लाभ उठाना, मैच के बाद मैदान से पुरस्कार समारोह का अनुभव लेना, प्री-सेल विंडो के माध्यम से खिड़की खुलने से पहले टिकट बुक करना, और भी बहुत कुछ।

मास्टरकार्ड ने पिछले एक साल में क्रिकेट में काफी निवेश किया है। 'हर फैन है प्राइसलेस' अभियान का उद्देश्य कार्डधारकों के अनुभव को बढ़ाना और भारत में ब्रांड को मजबूत करना है।

मास्टरकार्ड के दक्षिण एशिया डिवीजन अध्यक्ष, गौतम अग्रवाल, बताते हैं, "मास्टरकार्ड अपने कार्डधारकों को क्रिकेट के सबसे बड़े महोत्सव के दौरान अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। जब प्रशंसक देखते हैं कि कंपनी उनके लिए यादगार पल बनाने के लिए खेल में लगातार निवेश कर रही है, तो इससे ब्रांड के प्रति जुड़ाव बढ़ता है और कार्ड का उपयोग बढ़ता है। मास्टरकार्ड ने हमेशा लोगों को उनके जुनून के करीब पहुंचाया है, चाहे वह खेल हो, यात्रा हो, पाक कला हो या अन्य।"

'हर फैन है प्राइसलेस' अभियान के हिस्से के रूप में, मास्टरकार्ड कई भारतीय शहरों में अपने ग्राहकों, भागीदारों और कर्मचारियों के लिए प्रतिष्ठित विश्व कप ट्रॉफी लेकर आया है। कंपनी ने अपने कार्डधारकों के लिए इस विश्व कप को यादगार बनाने के लिए अनुभवों की एक सावधानीपूर्वक सूची भी तैयार की है।

कुछ प्रमुख अनुभवों में शामिल हैं:
मास्टरकार्ड एक्सपीरियंस बॉक्स: आठ चयनित मास्टरकार्ड कार्डधारकों को सोफे पर बैठकर आराम से मैच देखने को मिलता है, जिसे मैदान के सर्वोत्तम दृश्य के लिए रणनीतिक रूप से स्टेडियम में व्यवस्थित किया गया है।

मास्टरकार्ड बाउंड्री से परे अनुभव: दो मास्टरकार्ड कार्डधारकों को बाउंड्री से राष्ट्रगान में भाग लेने वाली दो टीमों को देखने का मौका मिलता है। इसके अतिरिक्त, उन्हें एक वीआईपी टिकट के साथ-साथ प्रतिष्ठित विश्व कप ट्रॉफी के साथ सेल्फी लेने का मौका भी मिलता है।

मास्टरकार्ड मैच दिवस का अनुभव: एक मास्टरकार्ड कार्डधारक को मैदान से मैच के बाद के पुरस्कार समारोह को देखने के अवसर के साथ-साथ एक वीआईपी टिकट भी मिलता है।

मास्टरकार्ड ने विश्वकप के दौरान भोजन, व्यापार, और बहुत कुछ पर रोमांचक ऑफर और डील प्रदान करने के लिए कई व्यापारियों के साथ साझेदारी की है। इसके अलावा, कार्डधारकों को जनता के लिए खोले जाने से पहले मैच टिकट बुक करने के लिए 24 घंटे का समय मिलता है। ये अनुभव कंपनी के क्रिकेट के साथ मजबूत जुड़ाव और प्रशंसकों के प्रति उसकी प्रतिबद्धता को दोहराते हैं।



Join WhatsApp Channel

Related News

Latest News

Global News