भोपाल की किसान रैली में मुख्यमंत्रियों को किया आगाह

Location: Bhopal                                                 👤Posted By: DD                                                                         Views: 418

Bhopal: 9 फरवरी 2019। मध्य प्रदेश से प्रकाशित सभी अखबारों में राहुल गांधी की किसान रैली छाई हुई है. भोपाल में कांग्रेस की तरफ से आयोजित किसान आभार सम्मेलन में कांग्रेस के सभी बड़े नेता शामिल हुए

शनिवार को मध्य प्रदेश से प्रकाशित सभी अखबारों में राहुल गांधी की किसान रैली छाई हुई है. भोपाल में कांग्रेस की तरफ से आयोजित किसान आभार सम्मेलन में कांग्रेस के सभी बड़े नेता शामिल हुए. और सभी ने केंद्र की बीजेपी सरकार और पीएम मोदी पर जमकर प्रहार किए. इस दौरान बुंदेलखंड से बीजेपी के दिग्गज नेता रहे रामकृष्ण कुसुमरिया कांग्रेस में शामिल हुए.

दैनिक भास्कर लिखता है, 'मोदी को डराकर कोई भी काम करा सकते हैं.' इसमें जिक्र है कि एक दिन पहले संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि जिन्होंने देश को लूटा, उन्हें डरना ही होगा. शुक्रवार को भोपाल में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी की बात पर पलटवार किया है. राहुल ने कहा कि मोदी को डराकर कोई काम कराया जा सकता है.

वहीं मंच से राहुल गांधी ने कांग्रेस के मुख्यमंत्रियों को भी संदेश दे दिया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ, अशोक गहलोत, भूपेश बघेल, अमरिंदर सिंह इस बात को ना भूलें कि जनता ही सब कुछ है.

नवदुनिया का शीर्षक है, 'राफेल पर संसद में एक मिनट भी क्यों नहीं बोले मोदी: राहुल' इसमें जिक्र है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे हमले कर लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया. आक्रामक अंदाज में राहुल ने कहा कि मोदी ने संसद में पौने दो घंटे भाषण दिया लेकिन राफेल पर एक शब्द भी नहीं बोले.'

वहीं पत्रिका लिखता है, 'कर्जमाफी की तो घबरा गए पीएम मोदी'. इसमें जिक्र है कि राहुल गांधी ने कहा कि जब हमने कर्जमाफी की तो वे घबरा गए. फिर उन्होंने किसानों को 17 रुपए प्रतिदिन देने की घोषणा के संसद में खूब तालियां बजवाई. राहुल ने कहा कि केंद में कांग्रेस की सरकार बनने पर गरीबों को गारंटीड इनकम देंगे. हर गरीब के अकाउंट में राशि पहुंचेगी.

इसके अलावा देर रात एमपी सरकार द्वारा आईपीएस अफसरों के तबादलों की खबरें भी अखबारों में है. संदीप तेल हत्याकांड में इंदौर डीआईजी पर गिरी गाज, पांच डीआईजी, नौ एसपी बदले गए हैं. राज्य सरकार ने शुक्रवार को 35 आईपीएस अफसरों के थोक तबादले किए.

Tags
Share

Related News

Latest Tweets