×

इजरायल-हमास युद्ध पर मध्य प्रदेश में सियासत, कांग्रेस-बीजेपी में जुबानी जंग

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 703

भोपाल: 10 अक्टूबर 2023। मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के बीच इजरायल-हमास युद्ध को लेकर जुबानी जंग छिड़ गई है। कांग्रेस ने इजरायल पर हमास के हमले में फिलिस्तीन का समर्थन किया है, जिस पर बीजेपी ने कांग्रेस को आतंकवादी प्रेमी करार दिया है।

कांग्रेस का समर्थन, बीजेपी का विरोध
कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में इजरायल पर हमास के हमले में फिलिस्तीन का समर्थन करने का प्रस्ताव पारित किया गया। कांग्रेस ने कहा कि इजरायल की कार्रवाई मानवता के खिलाफ है।

बीजेपी ने कांग्रेस के इस समर्थन को खारिज किया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का समर्थन आतंकवाद का समर्थन है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा देश विरोधी ताकतों के साथ खड़ी रही है।

कांग्रेस का पलटवार
कांग्रेस ने बीजेपी के आरोपों को खारिज किया है। कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी झूठ फैला रही है। कांग्रेस ने कहा कि उसका प्रस्ताव फिलिस्तीन के लोगों के साथ सहानुभूति व्यक्त करने के लिए है।

कांग्रेस ने दी संवैधानिक कार्रवाई की चेतावनी
कांग्रेस ने बीजेपी पर संवैधानिक कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी है। कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस के खिलाफ झूठ फैला रही है।

कांग्रेस-बीजेपी के बीच सियासत बढ़ने की संभावना
इजरायल-हमास युद्ध को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच सियासत बढ़ने की संभावना है। दोनों पार्टियां इस मुद्दे को चुनावी मुद्दा बनाने की कोशिश कर सकती हैं।


Madhya Pradesh, prativad.com, कांग्रेस-बीजेपी के बीच सियासत

Related News

Latest News

Global News