×

ईवीएम पर सवाल उठाने वाले दिग्विजय सिंह को शिवराज ने बताया "हारने वाला"

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1322

भोपाल: 27 अक्टूबर 2023। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाए जाने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह को पता है कि वे चुनाव हारने वाले हैं, इसलिए वे पहले से ही ईवीएम पर दोष मढ़ने लगे हैं।

दिग्विजय सिंह ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था कि चुनाव आयोग को VVPAT स्लिप मतदाताओं को हाथ में देनी चाहिए, ताकि वे इसे अलग से रखे मतपेटी में डाल सकें। मतगणना के पहले किसी भी 10 मतपेटी के वोट गिनकर Counting Unit के नतीजों से मेल कराया जाना चाहिए। यदि दोनों का नतीजा एक जैसा है तो Counting Unit के नतीजों से रिजल्ट घोषित किया जाना चाहिए।



इस पर पलटवार करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दिग्विजय सिंह बहुत समझदार हैं। उन्हें पता है कि वे हारने वाले हैं, इसलिए वे पहले से ही ईवीएम पर दोष मढ़ने लगे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के "घमंडिया गठबंधन" में दरार आ गई है और वह चुनाव से पहले ही बिखर गया है।

शिवराज सिंह चौहान ने एक अन्य पोस्ट में कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बीच "चक्कियों" चल रही हैं। कमलनाथ कहते हैं कि उनकी चक्की बहुत बारीक पीसती है, लेकिन इस बार दिग्विजय सिंह की चक्की ने कमलनाथ को ही पीस दिया है। दिग्विजय सिंह अब कमलनाथ के कुर्ते फड़वा रहे हैं।



दिग्विजय सिंह ने ईवीएम पर सवाल उठाए हैं।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन पर पलटवार किया है।
शिवराज सिंह ने कहा है कि दिग्विजय सिंह को पता है कि वे हारने वाले हैं।
शिवराज सिंह ने कहा है कि कांग्रेस का गठबंधन बिखर गया है।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में ईवीएम एक बड़ा मुद्दा बन गया है। दिग्विजय सिंह और शिवराज सिंह चौहान के बीच इस मुद्दे पर तीखी बहस छिड़ गई है।

Madhya Pradesh, ईवीएम, मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में ईवीएम prativad.com

Related News

Latest News

Global News