×

कमलनाथ के गढ़ में भाजपा का हमला, कांग्रेस के दो बड़े नेता हुए शामिल

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 537

भोपाल: 28 अक्टूबर 2023। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में भाजपा ने कांग्रेस के दो बड़े नेताओं को अपने पाले में कर एक बड़ा झटका दिया है। गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में कांग्रेस के कार्यवाहक जिला अध्यक्ष सीताराम डेहरिया और अनुसूचित जनजाति मोर्चा के कार्यवाहक जिला अध्यक्ष विनय भारती ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

डेहरिया और भारती दोनों अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से हैं। डेहरिया वर्तमान में कांग्रेस के कार्यवाहक जिला अध्यक्ष हैं, जबकि भारती अनुसूचित जनजाति मोर्चा के कार्यवाहक जिला अध्यक्ष हैं। दोनों नेता कमलेश प्रताप शाह को कांग्रेस का उम्मीदवार नहीं बनाए जाने की मांग कर रहे थे। कमलेश प्रताप शाह वर्तमान में अमरवाड़ा से विधायक हैं।

डेहरिया ने कहा कि भाजपा में शामिल होने के बाद वह कांग्रेस के गढ़ में भाजपा की जीत के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में उन्हें अपने विचारों को रखने की आजादी नहीं थी।

भाजपा इस जीत से उत्साहित है और यह मानती है कि यह छिंदवाड़ा में पार्टी की जीत की राह में एक महत्वपूर्ण कदम है।

कमलनाथ को झटका
कमलनाथ छिंदवाड़ा के पूर्व मुख्यमंत्री हैं और इस क्षेत्र में उनकी अच्छी पकड़ मानी जाती है। उनके गढ़ में भाजपा के दो बड़े नेताओं के शामिल होने से उन्हें बड़ा झटका लगा है।

यह घटना मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका है। कांग्रेस इस चुनाव में सत्ता में वापसी की कोशिश कर रही है।


Join WhatsApp Channel


Madhya Pradesh, www.mpinfo.orgए prativad.com

Related News

Latest News

Global News