×

ज्योतिरादित्य सिंधिया का मीडिया की नौकरी पर तंज

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 743

भोपाल: 27 अक्टूबर 2023 केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश के चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया कर्मियों से कहा कि आपकी नौकरी खतरे में है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इंटरव्यू की वजह से मीडिया को इस तरह के सवाल पूछने पड़ रहे हैं।

सिंधिया से जब मलिक और गांधी के इंटरव्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आप लोगों की नौकरी खतरे में है। उन्होंने कहा कि आप लोग इस तरह के सवाल पूछने से बचिए, क्योंकि इससे आपकी नौकरी जा सकती है।

सिंधिया ने कहा कि मैं मध्य प्रदेश में हूं और चुनाव प्रचार में व्यस्त हूं। मुझे नहीं पता कि मलिक और गांधी के इंटरव्यू में क्या हुआ। लेकिन मैं इतना जरूर कह सकता हूं कि आप लोग इस तरह के सवाल पूछने से बचिए।

सिंधिया ने महिलाओं के मुद्दे पर भी कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि महिलाओं का देश में बड़ा योगदान है। दूसरी ओर महिलाओं के ऊपर अभद्र टिप्पणी, नीचा दिखाने का कार्य कांग्रेस सदैव करती रहती है। इस बार कांग्रेस का चेहरा महिलाएं उजागर करेंगी। प्रदेश की साढ़े चार करोड़ महिलाएं इस बार कांग्रेस को सबक सिखायेगी।

सिंधिया के बयान पर विवाद
सिंधिया के बयान पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है। कांग्रेस ने कहा कि सिंधिया का बयान मीडियाकर्मियों का अपमान है। कांग्रेस ने कहा कि सिंधिया को अपनी गलती के लिए माफी मांगनी चाहिए।

मीडियाकर्मियों ने जताई नाराजगी
सिंधिया के बयान से मीडियाकर्मियों में नाराजगी है। मीडियाकर्मियों ने कहा कि सिंधिया का बयान उनके सम्मान को ठेस पहुंचाता है। मीडियाकर्मियों ने कहा कि सिंधिया को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

सिंधिया ने कहा कि उनका बयान गलत समझा गया
सिंधिया ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उनका बयान गलत समझा गया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने मीडियाकर्मियों का अपमान करने के लिए नहीं कहा था। सिंधिया ने कहा कि वह केवल यह कहना चाहते थे कि मीडियाकर्मियों को इस तरह के सवाल पूछने से बचना चाहिए, जो उनके लिए नुकसानदायक हो सकते हैं।.


Join WhatsApp Channel


Madhya Pradesh, मीडियाकर्मियों का अपमान prativad.com

Related News

Latest News

Global News