×

प्रधानमंत्री मोदी ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस पर हमला बोला, कहा- "कांग्रेस मतलब समस्या, भाजपा यानी सीधा समाधान"

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 605

भोपाल: 9 नवंबर 2023। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के नीमच में एक जनसभा को संबोधित किया।
उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश के लिए सिर्फ समस्या पैदा करती है, उसके पास कोई समाधान नहीं होता।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीबों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस की कुनीति से देश में आतंक और अराजकता को बढ़ावा मिला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार चाहे केंद्र में रही हो या फिर राज्य में, उसने हमेशा भ्रष्टाचार के नए रिकॉर्ड बनाए हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की वजह से सालों-साल से एक और समस्या हमारे देश में विकराल हुई। ये समस्या थी गरीब के हक में लूट की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ही एक प्रधानमंत्री कहते थे कि दिल्ली से 100 पैसा भेजता हूं तो 15 पैसा लाभार्थी तक पहुंचता है। ये 85 पैसे कौन सा पंजा मार लेता था?

प्रधानमंत्री ने कहा कि सत्ता के लालच में कांग्रेस ने हमेशा समाज को बांटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक तरफ भ्रष्टाचार का किला खड़ा किया और दूसरी तरफ भगवान राम को भी काल्पनिक बता दिया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो समस्या पैदा की, उसका समाधान भी भाजपा ने ही किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने गरीबों के लिए मुफ्त राशन, प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान भारत योजना जैसी कई कल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने महिला सशक्तिकरण के लिए भी अद्भुत काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने महिलाओं को हर क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए हर संभव मदद की है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार ने लाखों परिवारों का जीवन बदला है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार दोबारा बनेगी और प्रदेश को विकास के नए आयाम पर ले जाएगी।


Join WhatsApp Channel



Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News