×

प्रधानमंत्री मोदी ने सीधी में कहा- कांग्रेस का एक ही नारा- काम हाफ, गरीब की जेब साफ

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 430

भोपाल: 7 नवंबर 2023। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के सीधी में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का एक ही नारा रहा है- गरीब की जेब साफ और काम हॉफ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गरीबों और दलितों-आदिवासियों को सिर्फ वोट के लिए इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस परिवारवाद की प्रतीक है और दो दशकों से बहुमत के लिए तरस रही है।

मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीबों को लूटने से बचाया है और उन्हें सुविधाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 80 करोड़ देशवासियों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आदिवासी कल्याण के बजट में पांच गुना वृद्धि की गई है।

मोदी के संबोधन के मुख्य बिंदु निम्नलिखित हैं:

कांग्रेस का एक ही नारा रहा है- गरीब की जेब साफ और काम हॉफ।
कांग्रेस ने गरीबों और दलितों-आदिवासियों को सिर्फ वोट के लिए इस्तेमाल किया है।
मध्य प्रदेश में कांग्रेस परिवारवाद की प्रतीक है।
भाजपा सरकार ने गरीबों को लूटने से बचाया है और उन्हें सुविधाएं दी हैं।
प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 80 करोड़ देशवासियों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है।
आदिवासी कल्याण के बजट में पांच गुना वृद्धि की गई है।
मोदी के संबोधन में कांग्रेस पर निशाना साधने के साथ-साथ उनकी सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों, दलितों-आदिवासियों और किसानों के कल्याण के लिए काम कर रही है।



Join WhatsApp Channel


Madhya Pradesh, www.mpinfo.org, prativad.com

Related News

Latest News

Global News