×

बीजेपी को वोट देने पर जीजा ने पीटा, मुस्लिम महिला ने की शिवराज से मुलाकात

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 839

भोपाल: चौहान ने मुलाकात की तस्वीरें अपने एक्स हैंडल पर भी शेयर कीं।

9 दिसंबर 2023। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को अपने कार्यालय में उस महिला से मुलाकात की, जिस पर हाल ही में एमपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को वोट देने के बाद उसके जीजा ने शारीरिक उत्पीड़न किया था। चौहान ने ट्विटर पर जानकारी साझा करते हुए कहा कि आरोपियों को सजा दी जाएगी और पीड़िता को सुरक्षा और वित्तीय सहायता दी जाएगी।

एक्स पर एक ट्वीट के माध्यम से, चौहान ने कहा, "मुझे उस उदाहरण के बारे में पता चला है जहां मेरी एक बहन को मजबूत लोकतंत्र के पक्ष में भाजपा को वोट देने के लिए उसके परिवार द्वारा परेशान किया गया है। इस संबंध में मैंने अधिकारियों को आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिये हैं। मेरी पीड़िता की बहन को इसके अलावा पूरी सुरक्षा और वित्तीय सहायता भी मिलेगी।"

साथ ही अपनी प्रताड़ित बहन को सांत्वना देते हुए शिवराज ने लिखा, 'किसी बात की चिंता मत करना मेरी बहन! चाहे कुछ भी हो, आपका भाई आपके साथ रहेगा।"

चौहान ने बैठक की तस्वीरें अपने एक्स हैंडल पर भी साझा कीं, जिसमें समीना को अपनी आपबीती समझाते हुए और अपने 'भाई' को अपनी चोटें दिखाते हुए देखा जा सकता है। एक अन्य तस्वीर में शिवराज समीना के 2 बच्चों को गले लगाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं, जिनके साथ वह जश्न मना रही थी। घटना का दिन।

दरअसल, सीहोर की रहने वाली महिला समीना को उसके जीजा ने सोमवार को उस वक्त जमकर पीटा जब उसे पता चला कि उसने बीजेपी को वोट दिया है। समीना ने घटना की सूचना अहमदपुर पुलिस स्टेशन को दी और जब कुछ नहीं किया गया, तो वह मदद के लिए शुक्रवार को जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह के पास गई।



बाद में उनकी शिकायत पर संज्ञान लिया गया। धारा 34 (सामूहिक इरादा), 294 (सार्वजनिक रूप से अश्लील कृत्यों या शब्दों के लिए दंड), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए दंड), और 506 (आपराधिक धमकी के लिए दंड) आईपीसी की धाराएं हैं जिनके तहत जावेद खान पर आरोप लगाया गया है, जो वर्तमान में हैं फरार।



Madhya Pradesh, MP News, Madhya Pradesh News, Hindi Samachar, prativad.com


Related News

Latest News

Global News