×

बेटिकट विधायकों के लिए सरकार ने जारी किया नोटिस, मतगणना से पहले खाली करना होगा सरकारी मकान

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 464

भोपाल: 24 नवंबर 2023। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो चुका है। अब सभी की नजरें 3 दिसंबर को होने वाली मतगणना पर हैं। इस बीच, उन विधायकों की मुश्किलें बढ़ गई हैं, जिन्हें इस बार टिकट नहीं मिला है। इन विधायकों को अब सरकारी मकान खाली करने के लिए कहा गया है।

विधानसभा सचिवालय ने इन विधायकों को नोटिस जारी किया है। इस नोटिस में कहा गया है कि नए विधायकों के लिए आवास की व्यवस्था करनी है, इसलिए जिन विधायकों ने इस बार चुनाव नहीं लड़ा है, उन्हें अपने सरकारी मकान खाली करने होंगे।

नोटिस में यह भी कहा गया है कि नए विधायकों के लिए गेस्ट हाउस में भी व्यवस्था की जा रही है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि बेटिकट विधायकों को गेस्ट हाउस में रहने के लिए कितना किराया देना होगा।

इस नोटिस से बेटिकट विधायकों में नाराजगी है। उनका कहना है कि चुनाव न लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है, लेकिन इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है।

विधानसभा सचिवालय का कहना है कि उनके पास विधायकों के लिए सीमित आवास हैं। इसलिए, नए विधायकों को आवास उपलब्ध कराने के लिए पुराने विधायकों से मकान खाली करने के लिए कहा गया है।



Join WhatsApp Channel



Madhya Pradesh, News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News