×

मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव ने प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र के लिए प्रचार रथ को दिखाई हरी झंडी

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1921

भोपाल: 6 मार्च 2024। भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जोर-शोर से जुटी है। इसी सिलसिले में प्रदेशभर में चुनाव प्रचार के लिए बुधवार को पार्टी एलईडी प्रचार रथ प्रदेश के सभी 29 लोकसभा क्षेत्रों में भेजे जा रहे हैं ।

मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव, भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद आदि ने प्रदेश कार्यालय से आज सुबह प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र के लिए एलईडी प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।



एलईडी रथ को हरी झंडी दिखाने के बाद सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि हमारे प्रतिपक्ष के लोग भी अब कहने लगे हैं अबकी बार 400 पार। उन्‍होंने कहा कि हर क्षेत्र में ये सुझाव वैन जायेगी और जनता के सुझाव लाएगी।
सीएम ने कहा कि तमाम हथकंडों और षड्यंंत्रों के बाद भी मोदीजी ने अपना नेतृत्व पिछले 10 साल में साबित किया है।

करेंगे नुक्कड़ सभाएं
प्रदेश के सभी 29 लोकसभा क्षेत्रों में रवाना होने वाले भाजपा के इन एलईडी प्रचार रथों से छोटी-छोटी नुक्कड़ सभाओं का आयोजन कर लोगों से उनके सुझाव लिए जाएंगे।



इन सुझावों को संकल्प पत्र में भी शामिल किया जाएगा। वहीं बूथ स्तर पर भाजपा की डबल इंजन की सरकार की योजनाओं का प्रचार -प्रसार भी किया जाएगा।


Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News