×

लव जिहाद को बढ़ावा देने के लिए अन्नपूर्णानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1849

भोपाल: हिंदू संगठन ने जबलपुर में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने, लव जिहाद को बढ़ावा देने के लिए अन्नपूर्णानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज
हिंदू सेवा परिषद के सदस्यों ने फिल्म को हिंदू विरोधी बताया और कहा कि फिल्म के कई दृश्य आपत्तिजनक हैं।

10 जनवरी 2024। नयनतारा अभिनीत तमिल फिल्म अन्नपूर्णी के खिलाफ बुधवार को जबलपुर में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। हिंदू सेवा परिषद ने ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म के निर्माता, निर्देशक और कलाकारों के खिलाफ शहर के ओमती थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

हिंदू सेवा परिषद के सदस्यों ने फिल्म को हिंदू विरोधी बताया और कहा कि फिल्म के कई दृश्य आपत्तिजनक हैं। उन्होंने आरोप लगाया, "हिंदू धर्म के देवता मर्यादा पुरूषोत्तम राम पर अभद्र टिप्पणी की गई है और हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है।"

हिंदू सेवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष अतुल जेसवानी ने भी कहा कि फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा देती है. "फिल्म में दिखाया गया है कि भगवान श्री राम अपने वनवास के दौरान जानवरों को मारकर उनका मांस खाते थे। फिल्म ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।"

हिंदू संगठन के सदस्यों ने आगे कहा कि अगर फिल्म को तुरंत ओटीटी से नहीं हटाया गया तो विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा, जिसके बाद उग्र आंदोलन किया जाएगा।

एफआईआर के बारे में बात करते हुए नगर पुलिस अधीक्षक पंकज मिश्रा ने बताया कि हिंदू सेवा परिषद की शिकायत पर आईपीसी की धारा 153 ए और 34 के तहत ओमती थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. एफआईआर में दर्ज सभी लोगों को नोटिस भेजा गया है।


Madhya Pradesh, प्रतिवाद समाचार, प्रतिवाद, MP News, Madhya Pradesh News, MP Breaking, Hindi Samachar, prativad.com

Related News

Latest News

Global News