×

बिग बॉस ओटीटी 3: उर्फी जावेद ने अरमान मलिक और उनकी पत्नियों पायल और कृतिका का बहुविवाह पर समर्थन किया

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1844

भोपाल: 25 जून 2024। बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में अरमान मलिक के अपनी पत्नियों पायल और कृतिका के साथ प्रवेश करने के फैसले ने दर्शकों और अन्य प्रतियोगियों के बीच मिश्रित प्रतिक्रियाएँ उत्पन्न की हैं। इस विवाद के बीच, उर्फी जावेद ने अरमान मलिक और उनकी पत्नियों का समर्थन किया है। उर्फी ने कहा, "हम कोई नहीं हैं जो इस पर टिप्पणी करें।"

उर्फी जावेद ने अरमान के बहुविवाह के निर्णय का समर्थन करते हुए कहा कि यह उनका निजी मामला है और दूसरों को इसमें हस्तक्षेप करने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि हर व्यक्ति का जीवन जीने का अपना तरीका होता है और हमें उनकी पसंद का सम्मान करना चाहिए।

अरमान मलिक के बिग बॉस ओटीटी 3 में प्रवेश करने के बाद से ही यह मुद्दा सोशल मीडिया पर गर्म चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछ लोग अरमान के बहुविवाह के फैसले की आलोचना कर रहे हैं, जबकि अन्य लोग इसे उनका निजी मामला मानते हुए उनका समर्थन कर रहे हैं।

उर्फी जावेद की इस प्रतिक्रिया ने बहस को और भी अधिक उभारा है, जहां एक ओर कई लोग उर्फी के समर्थन के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उनके बयान की आलोचना भी कर रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 का यह सीजन पहले ही अपने विवादास्पद प्रतियोगियों और घटनाओं के कारण सुर्खियों में है। अरमान मलिक और उनकी पत्नियों का यह मुद्दा शो में एक नया मोड़ लाया है और दर्शकों को यह देखने में रुचि है कि आगे क्या होता है।

Related News