×

मिर्जापुर 3: मिश्रित प्रतिक्रिया, फैंस को याद आए मुन्ना भैया

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 2225

भोपाल: बहुप्रतीक्षित मिर्जापुर सीजन 3 अमेज़न प्राइम वीडियो पर आ चुका है, लेकिन फैंस की प्रतिक्रियाएं बिल्कुल एक जैसी नहीं हैं। जहां कुछ दर्शक सीरीज की दमदार कहानी (भौकाल) की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ निराश भी हैं।

ऑनलाइन समीक्षाओं (पहले ट्विटर पर) में ज्यादातर सीजन 3 की तुलना पिछले सीजन से की जा रही है। कई लोगों को लगता है कि सीजन 3 पहले सीजन की दिलचस्प कहानी जैसा नहीं है।

मिर्जापुर 3 के पहले एपिसोड में ही पता चलता है कि मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा) अब नहीं रहे। उनके किरदार को पसंद करने वाले फैंस के लिए ये एक बड़ा झटका है। कई लोग उन्हें मिर्जापुर की जान मानते थे और उनकी कमी खलती है।

एक और चौंकाने वाला तत्व गुड्डू (अली फजल) और गोली (श्वेता त्रिपाठी) के रिश्ते में बदलाव है।

मिश्रित प्रतिक्रिया के बावजूद, मिर्जापुर 3 अभी भी चर्चा में बना हुआ है, लोग इसकी खूबियों और कमियों पर बात कर रहे हैं। दमदार अभिनय और मिर्जापुर की खतरनाक दुनिया के साथ, ये सीरीज दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रही है, भले ही कहानी अब एक नए रास्ते पर चल पड़ी हो।

Related News

Latest News

Global News