×

बुरी खबर है! विकी कौशल तो कमाल करते हैं, पर कहानी फीकी है

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 2621

भोपाल: बैड न्यूज़ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसे "गुड न्यूज" (2019) का आध्यात्मिक उत्तराधिकारी माना जा रहा है। मगर ये फिल्म अपने नाम "बुरी खबर" को सार्थक तो नहीं कर पाती।

फिल्म की कहानी दिल्ली में रहने वाली सलोनी (त्रिप्ती डिमरी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक महत्वाकांक्षी शेफ है। वह इंटरनेशनल रेस्टोरेंट में काम करती है और उसका सपना शेफ्स के लिए सबसे बड़े सम्मान, "मेराकी" (ऑस्कर्स ऑफ शेफ्स) को हासिल करना है। हालांकि उसके माता-पिता उसे शादी के लिए परेशान करते हैं, लेकिन सलोनी अपने लक्ष्य पर केंद्रित रहती है। फिर उसकी मुलाकात आकर्षक और खुशमिजाज अखिल चड्ढा (विकी कौशल) से होती है और वो तुरंत ही उसके प्यार में पड़ जाती है।

सलोनी, अखिल को स्पष्ट बता देती है कि उसका मुख्य लक्ष्य मेराकी जीतना है और वह फिलहाल किसी रिश्ते में नहीं पड़ना चाहती. लेकिन अखिल उसे समझाता है कि वह उसके सपनों में कोई रुकावट नहीं बनेगा, बल्कि उसका पूरा समर्थन करेगा। कुछ समय बाद डेटिंग करने के बाद वो दोनों शादी कर लेते हैं।

हनीमून के दौरान, अखिल को लगातार अपनी माँ (शीबा चड्ढा) के फोन आते रहते हैं, जो सलोनी को परेशान कर देता है। बाद में, अखिल बताता है कि उसे "नोमोफोबिया" (मोबाइल फोन या इंटरनेट एक्सेस के बिना रहने का डर) है और उसके परिवार के साथ एक पुरानी त्रासदी है जिसके कारण उसे ये डर लग गया।

कहानी में दम नहीं
हालाँकि विकी कौशल, अमी विर्क और नेहा धूपिया जैसे कलाकारों की मौजूदगी है, लेकिन फिल्म का कॉमेडी हिस्सा कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ पाता। कहानी का मुख्य संघर्ष भी काफी घिसा-पिटा लगता है और फिल्म बिल्कुल वैसे ही चलती है जैसा आपने अनुमान लगा लिया होगा।

देखें या न देखें?

अगर आप हल्की-फुल्की मनोरंजन की तलाश में हैं, ख़ासकर विकी कौशल की एक्टिंग देखने के लिए, तो "बैड न्यूज़" एक बार देखी जा सकती है। लेकिन अगर आप एक नई और मजेदार कहानी की उम्मीद रखते हैं, तो ये फिल्म आपको निराश कर सकती है।

Related News

Latest News

Global News