×

सलमा हायेक ने 57 की उम्र में फिर किया तहलका, बिकिनी अवतार में छाईं सोशल मीडिया

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 2970

भोपाल: हॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सलमा हायेक ने एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज से सभी को हैरान कर दिया है। 57 साल की उम्र में भी सलमा की फिटनेस और खूबसूरती देखकर हर कोई दंग रह गया है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह स्विमिंग पूल में बिकिनी पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

सलमा की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उनके फैंस उनकी जवानी और खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कई लोगों ने तो यह तक कह दिया कि सलमा की तुलना में बॉलीवुड की कई युवा अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ जाती हैं।

क्यों हैं सलमा इतनी लोकप्रिय?
सलमा हायेक अपनी बोल्डनेस और खुलकर बात करने के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी ये खुली सोच और आत्मविश्वास उनके फैंस को खूब पसंद आता है।

फिटनेस का राज
सलमा हायेक अपनी उम्र के बावजूद इतनी फिट कैसे रहती हैं, यह सवाल हर किसी के मन में आता है। सलमा का कहना है कि वह नियमित रूप से व्यायाम करती हैं और स्वस्थ आहार लेती हैं। इसके अलावा, वह योग और ध्यान का भी अभ्यास करती हैं।

सलमा हायेक ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उम्र महज एक संख्या है। अगर आप स्वस्थ रहें और खुद पर विश्वास रखें तो आप किसी भी उम्र में खूबसूरत और आकर्षक दिख सकते हैं।

Related News