×

एलिसिया कौर: शांतनु निखिल शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फ्लर्टिंग के कारण चर्चा में

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 488

भोपाल: 12 अगस्त 2024। ऑस्ट्रेलियाई मूल की मुंबई की मॉडल एलिसिया कौर, भारत के फैशन वीक में नियमित रूप से रैंप वॉक करती हैं। हाल ही में, वह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शांतनु निखिल के फैशन शो में रैंप पर अपनी फ्लर्टिंग हरकतों के कारण सुर्खियों में रही हैं।

70 के दशक की थीम पर आधारित इस शो में, एलिसिया और सिद्धार्थ ने रैंप पर एक साथ काफी मस्ती की। उनकी केमिस्ट्री ने दर्शकों का ध्यान खींचा, लेकिन साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हुई। कुछ लोगों ने उनकी इस हरकत की तारीफ की, तो कुछ ने इसकी आलोचना भी की।

इसके बाद, एलिसिया ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ की पत्नी और अभिनेत्री कियारा आडवाणी से माफी मांगते हुए लिखा, "#सॉरीकियारा, #इट्सअवरजॉब"। यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर बहस का विषय बन गया।

एलिसिया कौर कौन हैं?
एलिसिया कौर एक प्रसिद्ध फैशन मॉडल हैं, जो ऑस्ट्रेलिया में पैदा हुईं लेकिन वर्तमान में मुंबई में रहती हैं। वह भारत के फैशन इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं और कई बड़े फैशन शो में रैंप वॉक कर चुकी हैं।

यह घटना क्यों हुई?
यह घटना इसलिए हुई क्योंकि एलिसिया और सिद्धार्थ दोनों ही पेशेवर मॉडल हैं और उन्हें रैंप पर एक-दूसरे के साथ सहज और आत्मविश्वास से पेश आना होता है। हालांकि, इस घटना ने सोशल मीडिया पर एक बहस छेड़ दी, जिसमें लोग इस बात पर बहस करते रहे कि क्या मॉडल को रैंप पर इस तरह की हरकतें करनी चाहिए या नहीं।

इस घटना से क्या सीख मिलती है?
इस घटना से हमें यह सीख मिलती है कि सोशल मीडिया पर हर चीज वायरल हो सकती है और लोगों की प्रतिक्रियाएं बहुत ही अलग-अलग हो सकती हैं। हमें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते समय सावधान रहना चाहिए और यह ध्यान रखना चाहिए कि हमारी हर पोस्ट दूसरों को कैसे प्रभावित कर सकती है।

Related News

Global News