×

करीना कपूर की 'द बकिंघम मर्डर्स' को बॉक्स ऑफिस पर झटका, 'द क्रू' की सफलता नहीं दोहरा पाई

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 331

भोपाल: 15 सितंबर 2024। इस साल मार्च में रिलीज़ हुई करीना कपूर की फिल्म 'द क्रू' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते हुए शानदार शुरुआत की थी। लेकिन अब उनकी नवीनतम रिलीज़, 'द बकिंघम मर्डर्स', बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही है। शुक्रवार को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने पहले दिन महज 1.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

शानदार समीक्षा के बावजूद कमजोर शुरुआत
निर्देशक हंसल मेहता की इस फिल्म को समीक्षकों ने काफी सराहा है और करीना कपूर के अभिनय की भी खूब तारीफ हुई है। फिर भी, फिल्म दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम रही है। सेकनिल्स वेबसाइट के शुरुआती अनुमानों के अनुसार, 'द बकिंघम मर्डर्स' ने पहले दिन 1.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

'द क्रू' की सफलता का नहीं दोहरा पाई
करीना कपूर ने पहले भी 'बजरंगी भाईजान', 'गुड न्यूज़', 'थ्री इडियट्स' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई 'द क्रू' में भी उन्होंने बिना किसी हीरो के शानदार प्रदर्शन किया था और फिल्म ने 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। लेकिन 'द बकिंघम मर्डर्स' अभी तक उस सफलता को दोहराने में नाकाम रही है।

आने वाले दिन क्या लाएंगे?
हालांकि फिल्म को रिलीज़ हुए अभी एक दिन ही हुआ है और शनिवार-रविवार के दिनों में कलेक्शन में बढ़ोतरी हो सकती है, लेकिन शुरुआती आंकड़े काफी निराशाजनक हैं। देखना होगा कि आने वाले दिनों में 'द बकिंघम मर्डर्स' बॉक्स ऑफिस पर कैसे प्रदर्शन करती है।

Related News