×

सुकेश चंद्रशेखर का जैकलीन फर्नांडीज के लिए प्यार: 'लेडी जैकलीन' नाव और 'सजनी' गाने के जरिए किया भावुक समर्पण

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 67

भोपाल: 20 सितंबर 2024। दिल्ली की जेल में बंद कुख्यात ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के प्रति अपने गहरे प्रेम का इज़हार किया है। सुकेश ने जैकलीन को उनके 39वें जन्मदिन पर एक भव्य नौका 'लेडी जैकलीन' भेंट की, जिसमें अभिनेत्री की एक आकर्षक कलाकृति प्रदर्शित की गई है। इसके साथ ही, उन्होंने फिल्म 'लापता लेडीज' का गाना 'सजनी' भी उन्हें समर्पित किया। अपने पत्र में सुकेश ने जैकलीन को अपने जीवन की सबसे खास इंसान बताया और उनके रिश्ते को आधुनिक युग का "रोमियो और जूलियट" करार दिया।

दिल्ली की जेल में बंद कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के प्रति अपने प्रेम को एक नई ऊंचाई पर पहुंचाते हुए उन्हें समर्पित एक कलाकृति का अनावरण किया है। इस कलाकृति को एक आलीशान नौका, 'लेडी जैकलीन', पर प्रदर्शित किया गया है, जिसे सुकेश ने जैकलीन के 39वें जन्मदिन पर तोहफे के रूप में दिया था। जैकलीन को संबोधित अपने पत्र में सुकेश ने उन्हें ?बेबी बू? कहकर पुकारते हुए लिखा, "बेबी, मैंने तुम्हारी नई तस्वीरें देखीं, तुम कितनी खूबसूरत हो। आज तुम्हें समर्पित करने के लिए दो चीजें हैं?पहली, फिल्म 'लापता लेडीज' का गाना 'सजनी', जो मेरे मूड और भावनाओं को दर्शाता है, और दूसरी, 'लेडी जैकलीन' पर तुम्हारी कलाकृति।"

सुकेश ने अपनी भावनाओं को आगे बढ़ाते हुए लिखा कि उनका और जैकलीन का रिश्ता आज के समय का "रोमियो और जूलियट" है, जहां कोई भी बाधा उनके प्रेम को रोक नहीं सकती। उन्होंने जैकलीन को वादा किया कि चाहे कुछ भी हो जाए, वे हमेशा एक-दूसरे का साथ देंगे। अपने भावुक पत्र में सुकेश ने यह भी लिखा कि "हमारी प्रेम कहानी इस बात का सबूत है कि प्यार में कोई रुकावट नहीं होती।"

सुकेश की जैकलीन के प्रति इस भावुकता की चर्चा तब और बढ़ी जब उन्होंने पहले भी उनके जन्मदिन पर वायनाड भूस्खलन पीड़ितों के लिए 15 करोड़ रुपये और 300 घर दान करने का संकल्प लिया था।

गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर पर मनी लॉन्ड्रिंग और धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज हैं, जिनमें से एक मामला जैकलीन के लिए महंगे उपहार खरीदने के लिए अवैध धन का इस्तेमाल करने का भी है। इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जैकलीन से पूछताछ भी की थी।

Related News

Global News