×

क्या उर्फी जावेद की बहन असी जावेद होंगी बिग बॉस 18 का हिस्सा? 'Follow Kar Lo Yaar' फेम ने दिया रिएक्शन

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1528

भोपाल: 27 सितंबर 2024। सलमान खान जल्द ही बिग बॉस 18 के होस्ट के रूप में वापसी करने जा रहे हैं, और यह नया सीजन 6 अक्टूबर 2024 से प्रसारित होगा। हालांकि शो के प्रतियोगियों की आधिकारिक सूची अभी जारी नहीं हुई है, लेकिन अफवाहें हैं कि उर्फी जावेद की छोटी बहन, असी जावेद, इस बार शो में हिस्सा ले सकती हैं।

इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए, असी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सफाई दी और कहा कि वह बिग बॉस 18 में हिस्सा नहीं ले रही हैं। उन्होंने लिखा, "सभी को नमस्ते! मैंने सुना है कि मेरे बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने की खबरें चल रही हैं। मैं बिग बॉस नहीं कर रही हूं और मुझे इस शो के लिए कोई अप्रोच नहीं किया गया है।"

इसके आगे उन्होंने कहा, "मैं पहले ही अपने खुद के रियलिटी शो 'Follow Kar Lo Yaar' का हिस्सा रही हूं, और अब मैं एक्टिंग प्रोजेक्ट्स की ओर ध्यान दे रही हूं।"

शो के मेकर्स ने हाल ही में प्रोमो जारी किया, जिसमें कैप्शन दिया गया, "इस बार घर में भूचाल आएगा, क्योंकि बिग बॉस में समय का तांडव छाएगा!"



Related News