×

अंजलि अरोड़ा का बोल्ड अवतार: टॉपलेस तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका, फैंस बोले-

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 660

भोपाल: 5 अक्टूबर 2024। सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने एक बार फिर अपने बोल्ड अवतार से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में अंजलि ने टॉप उतारकर केवल ब्रालेट में तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे सोशल मीडिया पर कमेंट्स और लाइक्स की बाढ़ आ गई है। सॉन्ग 'काचा बादाम' से फेमस हुई अंजलि ने इन तस्वीरों से अपने फैंस को हैरान कर दिया है, जहां फैंस ने तारीफों की झड़ी लगा दी है।

तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
अंजलि अरोड़ा की नई तस्वीरों में उन्हें पर्पल रंग की ब्रालेट पहने हुए देखा जा सकता है, जिसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में एंपल क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनका ये ग्लैमरस और सिजलिंग लुक फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है। अंजलि की इन तस्वीरों पर एक घंटे के अंदर ही 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, और यह संख्या तेजी से बढ़ रही है। फैंस ने कमेंट सेक्शन में दिल, फायर और तारीफों से भरे शब्दों की बरसात कर दी है। एक यूजर ने लिखा, "नेचुरल ब्यूटी," वहीं दूसरे ने कहा, "सो क्यूट!" कई फैंस ने फायर इमोजी शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दी।




फैंस का अंजलि पर प्यार
अंजलि अरोड़ा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। फैंस उनके इस बोल्ड अवतार से प्रभावित होकर लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर अंजलि के 13 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो हर पोस्ट पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग की शुरुआत तब हुई जब उन्होंने 'काचा बादाम' पर डांस रील शेयर की थी, जिसने उन्हें रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बना दिया था। इसके बाद से अंजलि के फॉलोअर्स की संख्या में जबरदस्त इजाफा हुआ और वह अब करोड़ों रुपये कमाने वाली स्टार बन चुकी हैं।

अंजलि का ये नया अंदाज उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है, और वह हर बार की तरह अपने बोल्ड और ग्लैमरस अवतार से सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Related News