×

करण जौहर ने 'जिगरा' स्क्रिप्ट विवाद पर तोड़ी चुप्पी, बिना वसन बाला की अनुमति आलिया को स्क्रिप्ट भेजने के आरोपों पर फिर हुए ट्रोल

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1058

भोपाल: निर्देशक वसन बाला की हालिया टिप्पणियों के बाद निर्माता करण जौहर फिर से विवादों में घिर गए हैं। बाला ने कहा था कि करण ने उनकी आगामी फिल्म जिगरा की स्क्रिप्ट आलिया भट्ट को बिना उनकी अनुमति के भेज दी, जिससे बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और पक्षपात को लेकर बहस फिर से छिड़ गई।

रविवार को करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे "क्लिकबेट" सुर्खियों पर आधारित निष्कर्षों पर न जाएं। अपनी पोस्ट में करण ने एक तस्वीर के साथ लिखा, "मैंने शोर से नाता तोड़ लिया है और बेवजह की बातों को म्यूट कर दिया है।"

जौहर ने कहा कि उन्हें बाला के इंटरव्यू पर आई प्रतिक्रियाओं से भर दिया गया, जिसे उन्होंने "मासूम और प्यार भरा" बताया। करण ने बिना बाला की अनुमति के आलिया को स्क्रिप्ट भेजने के आरोपों को खारिज करते हुए इसे बाला की टिप्पणियों का "गंभीर गलतफहमी" बताया। उन्होंने कहा कि शुरुआत में उन्हें यह सब हास्यास्पद लगा, लेकिन अब यह "वास्तव में परेशान करने वाला" हो गया है।

अपने निर्देशक का बचाव करते हुए करण ने कहा, "वसन बाला मेरे सबसे प्रतिभाशाली और अद्भुत सहयोगियों में से एक हैं। अगर आप उनका इंटरव्यू देखें और उनकी आवाज़ सुनें, तो आप समझ जाएंगे कि इसमें कुछ भी विवादास्पद नहीं है।" करण ने लोगों से अपील की कि वे किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले पूरी बात सुनें और पढ़ें।

इस विवाद के चलते सोशल मीडिया पर फिर से भाई-भतीजावाद को लेकर बहस छिड़ गई है। कई यूज़र्स ने करण पर आलिया भट्ट का पक्ष लेने का आरोप लगाया। कुछ ने पुराने मामलों का जिक्र किया, जैसे कि कॉफी विद करण शो में आलिया की उपस्थिति और उनकी फिल्म गहराइयां के प्रमोशन के दौरान की गई आलोचना। एक यूज़र ने लिखा, "करण जौहर इस बार इसलिए ट्रिगर हो रहे हैं क्योंकि ट्रोल्स ने आखिरकार उनके 'पसंदीदा आलिया' को हर जगह प्रमोट करने वाले खेल को उजागर कर दिया है।"

जिगरा, जिसमें वेदांग रैना भी मुख्य भूमिका में हैं, 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज़ होने वाली है।

Related News