×

निया शर्मा ने बिग बॉस 18 विवाद पर तोड़ी चुप्पी, शो में न शामिल होने पर मिली गालियों का किया खुलासा

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 565

भोपाल: 12 अक्टूबर 2024। टेलीविजन अभिनेत्री निया शर्मा, जो खतरों के खिलाड़ी 14 के ग्रैंड फिनाले में पहली प्रतियोगी के रूप में सामने आई थीं, ने आखिरकार बिग बॉस 18 में हिस्सा न लेने पर हो रही आलोचनाओं पर चुप्पी तोड़ी है। 6 अक्टूबर को निया ने स्पष्ट किया था कि वह बिग बॉस 18 में भाग नहीं लेंगी, जिससे उनके प्रशंसक निराश हुए। अब निया ने शो से जुड़े विवादों और ट्रोलिंग को लेकर खुलकर बात की।

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में निया ने कहा, "यह सब कलर्स का फैसला था और मुझे आखिरी समय पर शो में शामिल होने की सूचना दी गई थी। जब मेरी घोषणा की गई, उसके कुछ ही दिनों बाद, लाफ्टर शेफ नामक शो जिसे मुझे करना था, रद्द हो गया। इसलिए जब बिग बॉस में मुझे जाना था और मैं नहीं गई, तो यह सिर्फ एक प्रचार रणनीति थी, जो मुझे लगता है कि काफी सफल रही।"




निया ने यह भी बताया कि अगर यह चैनल की योजना थी, तो वह इसे पूरी तरह से उनका निर्णय मानती हैं और इस पर कोई नाराजगी नहीं है। "मैंने कलर्स के इस फैसले का समर्थन किया क्योंकि इसने मेरे नाम पर काफी चर्चा और प्रचार बटोरा। मेरे पास दो शोज़ हैं और अगर मेरे नाम का इस्तेमाल प्रचार के लिए किया जा रहा है, तो इसमें मुझे कोई समस्या नहीं है।"

निया ने ट्रोलिंग और आलोचनाओं के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा, "मुझे ट्रोल किया जा रहा है, खासकर मेरे कपड़ों और मेरे लुक्स को लेकर। लेकिन अब समय आ गया है कि लोग इससे आगे बढ़ें। लाफ्टर शेफ के बाद से काफी कुछ बदल गया है, और मुझे इस बदलाव का स्वागत करने में कोई दिक्कत नहीं है।"

निया ने अंत में कहा कि वह इस पूरे विवाद को एक मजेदार अनुभव के रूप में देखती हैं और इसे एक खूबसूरत प्रचार के तौर पर स्वीकार करती हैं।

Related News