पाक हमले में 3 जवान शहीद, एक जवान के शव से फिर की गयी बर्बरता

Location: NEW DELHI                                                 👤Posted By: Digital Desk                                                                         Views: 525

NEW DELHI: जम्मू-कश्मीर के माछिल में एलओसी के करीब पकिस्तान की तरफ से की गयी फायरिंग में ३ जवान शहीद हो गए हैं वही मारे गए एक भारतीय जवान के शव के साथ पाकिस्तान द्वारा बर्बरता करने की घटना सामने आई है। पाकिस्तान की तरफ से पहले भी ऐसी घटना को अंजाम दिया गया है.

पकिस्तान की तरफ से एक महीने में दूसरी बार शव के साथ ऐसी बर्बरता की गयी है. माछिल में पाक सेना के जवानों की तरफ से छुपकर हमला किया गया था जिसमे ३ जवान शहीद हो गए थे. इससे पहले अक्टूबर में भी पाक सेना ने हमले में शहीद जवान के शव के साथ बर्बरता की थी.

लेफ्टिनेंट विपिन रावत ने आर्मी चीफ जनरल दलवीर सिंह सुहाग को इस बर्बरतापूर्ण घटना की जानकारी दी है। आर्मी चीफ ने रक्षा मंत्री को पाकिस्तान के हमले के बारे में बताया। आर्मी की तरफ से खा गया है की एलओसी पर तीन जवान शहीद हुए हैं। एक के शव के साथ बर्बरता हुई। इस कायराना हरकत का करारा जवाब दिया जयेगा.

पाकिस्तानी सेना की तरफ से लगातार १९९९ से लेकर अब तक ऐसी बर्बर्तापूण घटनाओ को अंजाम दिया जाता रहा है जिसमे मनदीप सिंह, लांसनायक हेमराज, सुधाकर सिंह, कैप्टन सौरभ कालिया के नाम शामिल है. पाक सेना की ऐसी घटनाओ को देखते हुए भारतीय सेना को भी मुहतोड़ जवाब देने का आदेश दिया गया है.

Related News

Latest Tweets

Latest News