×

जीआरएम ओवरसीज ने सलमान खान को बनाया ब्रांड एम्बेसडर

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: दिल्ली                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 676

दिल्ली: 21 अगस्त 2024। भारत के प्रमुख बासमती चावल निर्यातक और एफएमसीजी सेक्टर के अग्रणी खिलाड़ी जीआरएम ओवरसीज ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को अपने बासमती चावल और गेहूं के आटे (आटा) के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में साइन करने की घोषणा की है। जीआरएम के लक्षित बाजार क्षेत्रों और जनसांख्यिकी में सलमान खान की लोकप्रियता 10X के साथ पूरी तरह से मेल खाती है।

सलमान खान की स्टारडम का अभूतपूर्व प्रभाव के लिए उपयोग
सलमान खान केवल एक प्रिय अभिनेता नहीं हैं; वह एक सांस्कृतिक प्रतीक हैं जिनका विशाल प्रशंसक वर्ग भारत और उससे परे तक फैला हुआ है। उनकी अतुलनीय लोकप्रियता, उनके संबंधित और सादगीपूर्ण व्यक्तित्व के साथ मिलकर, उन्हें जीआरएम के लिए एक आदर्श एम्बेसडर बनाती है। सलमान का प्रभाव सिल्वर स्क्रीन से परे है, जो विभिन्न जनसांख्यिकी में, शहरी केंद्रों से लेकर ग्रामीण इलाकों तक, दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ा हुआ है। उनकी व्यापक अपील यह सुनिश्चित करती है कि जीआरएम देश के हर कोने तक पहुंचे। सलमान खान के साथ साझेदारी करके, जीआरएम अपने ब्रांड की उपस्थिति को और मजबूत करने और विश्व स्तर पर लाखों उपभोक्ताओं से जुड़ने के लिए उनके प्रतिष्ठित दर्जे का लाभ उठाने के लिए तैयार है।

जीआरएम के साथ उनका जुड़ाव ब्रांड की गुणवत्ता और उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है, जिससे वे अपने मिशन को आगे बढ़ाने के लिए एक आदर्श चेहरा बन जाते हैं, जो हर घर में बेहतरीन उत्पाद पहुंचाने का प्रयास करता है।

जीआरएम ओवरसीज के प्रबंध निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, "हमें बहुत खुशी है कि सलमान खान जीआरएम परिवार में शामिल हो रहे हैं। हमें सलमान की जनप्रियता और प्रशंसक वर्ग हमारे 10X ब्रांड रेंज के बासमती चावल और 10X शक्ति गेहूं के आटे के लिए एकदम उपयुक्त लगी।"

सलमान खान की अपार प्रसिद्धि और व्यापक अपील उन्हें भारत और उससे परे घर-घर में पहचान दिलाती है। उनकी करिश्माई और प्रामाणिकता के लिए लाखों लोग उन्हें मानते हैं, और उनका प्रभाव सभी उम्र के दर्शकों के साथ गहरा संबंध बनाता है। उनके स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति समर्पण को व्यापक रूप से सराहा जाता है, जो उन्हें एक स्वस्थ जीवन शैली की आकांक्षा रखने वाले लोगों के लिए एक आदर्श बना देता है। सलमान खान के साथ जुड़कर, जीआरएम न केवल उनकी अपार लोकप्रियता का लाभ उठाता है, बल्कि अपने ग्राहकों तक प्रीमियम, पोषणयुक्त उत्पादों को पहुंचाने की प्रतिबद्धता को भी मजबूत करता है। सलमान का प्रतिष्ठित दर्जा यह सुनिश्चित करता है कि जीआरएम की गुणवत्ता और स्वास्थ्य के संदेश को एक विशाल दर्शकों तक पहुंचाया जाएगा और प्रेरित किया जाएगा, जिससे वह ब्रांड की उपस्थिति को बढ़ाने के लिए एक आदर्श एम्बेसडर बनते हैं।

संबंधित बयान में, सलमान खान ने कहा, "मैं जीआरएम के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हूं, एक ब्रांड जो गुणवत्ता और प्रामाणिकता के महत्व में विश्वास करता है। मुझे विश्वास है कि हम अधिक लोगों को उनके दैनिक जीवन में स्वस्थ और सचेत खाद्य विकल्प बनाने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। इस यात्रा में एक साथ कहां तक पहुंचेंगे, इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।"

जीआरएम और सलमान खान दोनों ही परिवार, समुदाय और सामूहिक प्रगति के महत्व में विश्वास करते हैं। उनके प्रभाव के माध्यम से, जीआरएम वैश्विक स्तर पर उपभोक्ताओं को प्रेरित और संलग्न करना चाहता है, उन्हें एक ऐसी आंदोलन का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित करता है जो स्थिरता और सशक्तिकरण को प्राथमिकता देता है।

जीआरएम ओवरसीज लिमिटेड के बारे में:
1974 में स्थापित, जीआरएम (एनएसई: जीआरएमओवर, बीएसई: 531449) एक चावल निर्माण और व्यापारिक घर से एक अग्रणी उपभोक्ता स्टेपल संगठन बन गया है, जो 42 से अधिक देशों को प्रीमियम बासमती चावल निर्यात करता है। गुणवत्ता, स्थिरता और नवाचार के प्रति अडिग प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है, जीआरएम उन उद्योगों में नए मानक स्थापित करता रहता है जिनमें यह संचालित होता है।

Related News

Global News