×

कमला हैरिस की नीतियां बिडेन की वेबसाइट से कॉपी - इंटरनेट पर हुआ खुलासा

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1040

भोपाल: 10 सितंबर 2024। अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने अपनी नीतियों को सामने रखा, लेकिन ध्यान रखने वाले लोगों ने पाया कि उनकी वेबसाइट पर 'मुद्दों' वाला हिस्सा राष्ट्रपति जो बिडेन की वेबसाइट से कॉपी किया गया है।

कमला हैरिस ने जुलाई में अपने राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी की घोषणा की थी, जबकि बिडेन ने अपना अभियान रोक दिया था। हालांकि, हैरिस को आलोचना का सामना करना पड़ रहा था क्योंकि उन्होंने अपनी वेबसाइट पर नीतियों से संबंधित कोई जानकारी साझा नहीं की थी।

रविवार को, उनकी टीम ने वेबसाइट पर 'मुद्दों' वाला हिस्सा जोड़ा। लेकिन एक सोशल मीडिया यूजर ने पाया कि इस सेक्शन का मेटाडेटा (जो आमतौर पर वेबसाइट विज़िटर को दिखाई नहीं देता) बिडेन की पुरानी वेबसाइट से कॉपी किया गया था। यहां तक कि कोड में "जो बिडेन को फिर से चुनने" का संदेश भी लिखा हुआ था। यह गलती बाद में सुधार ली गई, और अब वेबसाइट पर "उपराष्ट्रपति हैरिस और गवर्नर वाल्ज़ एक नए रास्ते के लिए लड़ रहे हैं" लिखा हुआ है।

कुछ आर्थिक नीतियों में उन्होंने घर खरीदने वालों के लिए $25,000 का अनुदान और कॉर्पोरेट मूल्य वृद्धि पर प्रतिबंध की बात की है। हालांकि, उनकी कई नीतियां बिडेन की नीतियों से काफी मिलती-जुलती हैं, बस बिडेन का नाम हटाकर वहां हैरिस का नाम डाल दिया गया है।

हैरिस और ट्रम्प का मंगलवार रात को एक डिबेट होने वाला है, और ताज़ा सर्वे के अनुसार दोनों के बीच कांटे की टक्कर चल रही है।

Related News