×

रिलायंस रिटेल वेंचर्स ने किया अंतरराष्ट्रीय फ़ैशन कंपनी डेल्टा गैलील से करार

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 364

भोपाल: 11 सितंबर 2024। रिलायंस रिटेल ने अंतरराष्ट्रीय ब्रैंड डेल्टा गैलील के साथ एक जॉइंट वेंचर किया है जिसके ज़रिए डेल्टा गैलील अपने उत्पाद भारत में लाएगा। रिलायंस रिटेल और डेल्टा गैलिल के बीच 50/50 यानि बराबर की साझेदारी की जा रही है। इस साझेदारी का उद्देश्य भारतीय बाजार में फ़ैशन उद्योग को नए सिरे से परिभाषित करना है।

डेल्टा गैलिल, नवाचार और बेहतरीन उत्पाद के लिए जाना जाता है। इस वेंचर के माध्यम से डेल्टा गलील तेज़ी से बढ़ते भारतीय बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाना चाहता है। साथ ही वो अपने इंटिमेट एपेरल और एक्टिववेयर ब्रांडों को खुदरा, थोक और डिजिटल चैनलों के माध्यम से पेश करेगा।

इस साझेदारी के माध्यम से, डेल्टा गैलिल रिलायंस के अपने स्थापित ब्रांडों के लिए उत्पादों की डिजाइन और विनिर्माण में भी सहायता प्रदान करेगा। रिलायंस रिटेल के प्रबंध निदेशक, वी सुब्रमण्यम ने कहा, "डेल्टा गैलिल की वैश्विक नवाचार और उत्पाद उत्कृष्टता की प्रतिष्ठा, रिलायंस रिटेल की भारतीय उपभोक्ताओं को गुणवत्ता और नवाचार उत्पादों की पेशकश करने की प्रतिबद्धता के साथ सहजता से जुड़ती है।"

डेल्टा गैलिल के सीईओ, आइजैक डाबाह ने इस साझेदारी के महत्व पर ज़ोर देते हुए कहा कि "रिलायंस रिटेल विश्व की सबसे तेज़ी से बढ़ती खुदरा कंपनियों में से एक है। हम इसके साथ साझेदारी करने में बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं। हम भारत के उपभोक्ता बाजार में प्रवेश करने की तलाश में हैं, जिसमें 140 करोड़ से ज़्यादा?उपभोक्ता?हैं।

Related News