×

58 प्रेमियों के साथ यौन संबंध, रिश्वत और दुर्व्यवहार: 52 वर्षीय पूर्व महिला चीनी अधिकारी को 13 साल की जेल

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: भोपाल                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 115

भोपाल: 22 सितंबर 2024। चीन की 52 वर्षीय पूर्व महिला अधिकारी झोंग यांग को 58 प्रेमियों के साथ यौन संबंध, रिश्वत लेने और दुर्व्यवहार के आरोप में 13 साल की जेल की सजा हुई है। झोंग, जिन्हें "सुंदर गवर्नर" के नाम से भी जाना जाता था, ने गुइझोउ प्रांत में गवर्नर और उप सचिव के रूप में काम किया था। उन्हें अपने अधीनस्थों के साथ प्रेम संबंध रखने और लगभग 60 मिलियन युआन (करीब 71 करोड़ रुपये) की रिश्वत लेने के आरोप में सजा सुनाई गई है।

चीन की 52 वर्षीय पूर्व महिला अधिकारी झोंग यांग, जिन्हें अक्सर 'सुंदर गवर्नर' के रूप में जाना जाता है, अपने अधीनस्थों के साथ प्रेम संबंधों के लिए एक बार फिर सुर्खियों में हैं। यौन संबंधों और कर्मचारियों के साथ अंतरंग संबंधों के कारण पिछले अप्रैल में बर्खास्त किए जाने के बाद, हाल ही में आई रिपोर्टों में कहा गया है कि उन्हें 58 अधीनस्थों के साथ यौन संबंध, दुर्व्यवहार और लगभग 60 मिलियन युआन (7,10,599,312.20 रूपये) तक की रिश्वत लेने के लिए 13 साल की जेल की सजा सुनाई गई थी।

झोंग यांग कौन है?
यांग ने पहले गुइझोउ प्रांत में कियानन बुएई और मियाओ स्वायत्त प्रान्त के गवर्नर और उप सचिव के रूप में कार्य किया। 22 साल की उम्र में चीनी कम्युनिस्ट पार्टी में शामिल होकर राजनीति में प्रवेश करने और शाम को नेशनल पीपुल्स कांग्रेस (एनपीसी) में डिप्टी के प्रतिष्ठित पद पर काम करने के बाद, वह अपने करियर में आगे बढ़ी।

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यांग को 13 साल की जेल की सजा सुनाई गई है और "58 अधीनस्थों के साथ यौन संबंध बनाने और लगभग 60 मिलियन युआन की रिश्वत लेने" सहित बताए गए कारणों के लिए एक मिलियन युआन का जुर्माना लगाया गया है। दक्षिण-पश्चिम चीन की कुख्यात महिला अधिकारी जो अपने आकर्षक रूप के लिए लोकप्रिय है, के बारे में कहा जाता है कि उसने कभी शादी नहीं की और उसके कोई बच्चे नहीं हैं।

उसके बारे में बताया गया कि वह पुरुष अधीनस्थों के साथ कई मामलों में लिप्त थी, अपने पुरुष प्रेमियों के साथ समय बिताने के लिए "ओवरटाइम काम करना" और "व्यावसायिक यात्राएँ" जैसे बहाने बनाती थी, साथ ही सत्ता और धन की तलाश करती थी।

नेटईज़ न्यूज़ के साथ बातचीत में, झांग ने एक बार कहा था कि कुछ पुरुषों ने उसके द्वारा दिए जाने वाले लाभों के कारण उसका प्रेमी बनना चुना, जबकि अन्य उसके अधिकार के डर से अनिच्छा से भाग लेते थे। यह पता चला है कि पूर्व अधिकारी के 58 'प्रेमी' थे, जिनके साथ उसे अक्सर क्लब में देखा जाता था और यौन संबंध बनाते हुए देखा जाता था। रिपोर्ट में कहा गया है, "झांग को अक्सर निजी नाइट क्लबों में देखा जाता था, कथित तौर पर वह अपने हैंडबैग में कंडोम रखती थी।"

Related News

Global News