×

ट्रम्प के नौकरी के प्रस्ताव पर एलन मस्क ने ​दिया यह जवाब

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: नई दिल्ली                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1304

नई दिल्ली: 21 अगस्त 2024। अरबपति उद्यमी और टेस्ला तथा स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के नौकरी के प्रस्ताव पर प्रतिक्रिया दी है। ट्रम्प, जो 2024 के राष्ट्रपति चुनाव के लिए GOP उम्मीदवार हैं, ने संकेत दिया कि मस्क उनके संभावित प्रशासन में एक महत्वपूर्ण सलाहकार भूमिका निभा सकते हैं। मस्क, जो अपने स्पष्ट और अक्सर चौंकाने वाले बयानों के लिए जाने जाते हैं, ने कहा कि वह "सेवा करने के लिए तैयार" हैं।

मुख्य समाचार:
हाल ही में एक रैली में, डोनाल्ड ट्रम्प ने संकेत दिया कि यदि वे 2024 का राष्ट्रपति चुनाव जीतते हैं, तो वे एलन मस्क को एक सलाहकार के रूप में अपने साथ शामिल कर सकते हैं। ट्रम्प की इस टिप्पणी ने तेजी से ध्यान आकर्षित किया और मस्क की संभावित भूमिका के बारे में व्यापक अटकलों को जन्म दिया।

प्रस्ताव पर प्रतिक्रिया देते हुए, मस्क ने ट्वीट किया, "मैं अमेरिकियों के जीवन को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए किसी भी क्षमता में सेवा करने के लिए तैयार हूं।" उनकी इस प्रतिक्रिया ने बड़ी चर्चा पैदा की है, और कई लोग सोच रहे हैं कि मस्क के नवाचारी दृष्टिकोण से सरकार की नीतियों पर क्या प्रभाव पड़ सकता है।

हालांकि मस्क ने यह स्पष्ट नहीं किया कि वे किस प्रकार की सलाहकार भूमिका में रुचि रखते हैं, लेकिन उनकी सेवा करने की इच्छा ने दोनों हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों के बीच संभावित सहयोग के बारे में चर्चाओं को प्रेरित किया है।

सरकार में मस्क की भागीदारी से अंतरिक्ष अन्वेषण, नवीकरणीय ऊर्जा, कृत्रिम बुद्धिमत्ता और बुनियादी ढांचे के विकास जैसे मुद्दों पर एक नई दृष्टि आ सकती है। हालांकि, यह भी सवाल उठता है कि उनके कॉर्पोरेट हित राष्ट्रीय नीतियों के साथ कैसे मेल खाएंगे।

जैसे-जैसे 2024 का चुनाव नजदीक आ रहा है, मस्क की प्रतिक्रिया ने पहले से ही बहुप्रतीक्षित दौड़ में एक दिलचस्प मोड़ जोड़ दिया है।

Related News

Global News