×

मुख्यमंत्री का वादा: निवेशकों को राज्य सरकार से मिलेगी पूर्ण सुविधाएं

prativad news photo, top news photo, प्रतिवाद
Location: ग्वालियर                                                 👤Posted By: prativad                                                                         Views: 1185

ग्वालियर: 28 अगस्त 2024 - रीजनल इंडस्ट्रीज कॉन्क्लेव में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उद्योगपतियों से वन-टू-वन चर्चा करते हुए राज्य में निवेश को बढ़ावा देने का संकल्प लिया। उन्होंने आश्वासन दिया कि राज्य सरकार निवेशकों को सभी आवश्यक सुविधाएं और आधारभूत ढांचा प्रदान करेगी, ताकि किसी प्रकार की बाधा उत्पन्न न हो। मुख्यमंत्री ने कहा कि निवेशकों के सुझावों के आधार पर नीतियों में भी आवश्यक परिवर्तन किए जा सकते हैं।

डॉ. यादव ने राज्य सरकार की प्राथमिकता पर जोर देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में अधिक से अधिक रोजगार सृजन के लिए राज्य सरकार कटिबद्ध है। इस दिशा में सरकार द्वारा विभिन्न संभागों में कॉन्क्लेव आयोजित किए जा रहे हैं, जिससे हर युवा को रोजगार का अवसर मिल सके।

कॉन्क्लेव में 18 से अधिक उद्योगपतियों ने लगभग 5000 करोड़ रुपये के निवेश प्रस्ताव प्रस्तुत किए। इसमें ग्वालियर-मुरैना क्षेत्र में 3000 करोड़ रुपये से अधिक के निवेश शामिल हैं। उद्योगपतियों ने राज्य में निवेश को लेकर मुख्यमंत्री के प्रयासों की सराहना की और विभिन्न क्षेत्रों में अपने प्रस्तावित निवेश की जानकारी दी।

Related News